केबीसीः आज अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी सिंगरौली की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ

सिंगरौली। मप्र के सिंगरौली जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ गुरुवार की रात सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की हाट सीट पर बैठकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देती नजर आएंगी।
केबीसी में शामिल होने के बाद वापस लौटीं संपदा ने बताया कि उनका बीते दिनों भोपाल में केबीसी के लिए ऑडिशन हुआ था, जिसमें सफल होने के बाद उन्हें मुंबई बुलाया गया था। कार्यक्रम की शूटिंग पूरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का प्रसारण गुरुवार रात 9 बजे होगा। खेल की शर्तों को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम जब तक प्रसारित नहीं हो जाता, तब तक उन्हें जीती गई राशि बताने से मना किया गया है।
फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद उनसे बातचीत करने की लालसा हर इंसान में होती है, लेकिन कम ही ऐसे लोग हैं, जो उनसे मिल पाते हैं। संपदा ने बताया कि केबीसी के सेट पर महानायक से मिलने का जो अवसर मिला है, उससे वह काफी अभिभूत हैं। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन बहुत ही सहज हैं, उन्होंने केबीसी खेल में उत्साह बढ़ाया।
उन्होंने बताया कि हम टीवी पर कार्यक्रम के प्रसारण को देखते हैं तो लगता है कि बहुत आसान है, लेकिन हॉट सीट तक पहुंचना वाकई बहुत कठिन है। फास्टर फिंगर फास्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टैलेंटेड होते हैं। उनके सामने खुद के टैलेंट को दिखाते हुए आगे बढ़ना और हॉट सीट पर पहुंचना सहज नहीं होता है।

Leave Your Comment