काला जादू जैसी बातें कर पद की गरिमा गिरा रहे प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री महंगाई जैसे गंभीर मुद्दे पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें कर अपने पद की गरिमा गिरा रहे हैं।
राहुल ने कहा कि मोदी सरकार महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर गंभीर नहीं है। वर्तमान सरकार को न महंगाई दिखती है न बेरोजगारी से कोई मतलब है।
राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए। प्रधानमंत्री जी जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने संसद सत्र के दौरान भी महंगाई और बेरोजगारी के विरुद्ध प्रदर्शन किया था। उस दौरान कांग्रेस के नेता काले कपड़े पहने नजर आए थे। इसी पर प्रधानमंत्री मोदी ने कल कांग्रेस पर निशाना साधा था और कहा था कि ये सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा। लेकिन उन्हें पता नहीं कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।

Leave Your Comment