महिला के साथ अभद्रता व हाथपाई करने वाले श्रीकांत त्यागी से भाजपा किसान मोर्चा ने पल्ला झाड़ा

-गौतमबुद्धनगर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट, जब्त की लग्जरी गाड़ियां
-गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन, करीबियों से पूछताछ


गौतमबुद्धनगर। नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र के स्टेटस सेक्टर 93 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला के साथ हाथापाई व अभद्रता और अश्लीलता करने वाले श्रीकांत त्यागी से भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने पल्ला झाड़ लिया है। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर कहा है कि किसान मोर्चा में इस नाम का कोई पदाधिकारी नहीं है और न ही भाजपा का इससे कोई मतलब है। वही नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है । उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए उसके आवास पर छापामार कार्रवाई की और उसके लग्जरी गाड़ियों को जब कर लिया है।

आपको बता दें कि 5 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें श्रीकांत त्यागी नामक व्यक्ति एक महिला के साथ सरेआम उसके पति व अन्य लोगों के सामने बदसलूकी कर रहा है। श्रीकांत त्यागी इस महिला को भद्दी भद्दी गालियां भी दे रहा है। साथ ही उसके साथ हाथापाई भी करता नजर आ रहा है । सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने इस मामले पर स्वयं संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ फेज टू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस संबंध में नोएडा की एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है । साथ उसके आवास पर जाकर छापामारी की लेकिन वह पुलिस को अभी तक नहीं मिल सका है। हालांकि वहां से उसकी लग्जरी गाड़ियां जब्त की गई है।

आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने मोदीनगर विधानसभा से भाजपा से टिकट मांगा था, लेकिन उसे टिकट नहीं मिला था। उस पर पूर्व में भी महिलाओं के साथ बदसलूकी करने के आरोप लगते रहे हैं। अब से दो साल पहले लखनऊ के गोमतीनगर में अपनी महिला मित्र के साथ पकड़े गए थे, जिनकी पत्नी ने खूब हंगामा किया था। और दोनों महिला ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Leave Your Comment