BREAKING NEWS

logo

प्रतापगढ़ के पट्टी में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत





प्रतापगढ़,। जनपद के पट्टी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।


पट्टी कोतवाली के पूरे भीखा गांव निवासी सुनील यादव(28) पुत्र रामलाल की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। मंगलवार सुबह घर से 200 मीटर दूर उसी के खेत में उसका शव पड़ा मिला था,लेकिन हत्या और आत्महत्या को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। सुबह खेत के पास से गुजर रहे लोगों ने खेत में सुनील का शव देखा तो अवाक रह गए। गांव वालों ने परिजनों व पुलिस को जानकारी दी।



सूचना पर पट्टी पुलिस, सीओ पट्टी व एएसपी पूर्वी दुर्गेश सिंह मौके पर पहुंचे थे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की और साक्ष्य संकलित किया। पुलिस ने सुनील की जेब से पुराना तमंचा और उसकी मोबाइल बरामद किया। मोबाइल फ्लाइट मोड पर था। ग्रामीणों की मानें तो सुनील को पिछले दो दिनों से दो संदिग्ध युवकों के साथ देखा गया था।



अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया की प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रही है। इसके साथ परिजनों का भी यही मानना है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आगे की जांच की जा रही है।


Subscribe Now