BREAKING NEWS

logo

बॉक्स ऑफिस पर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की धीमी रफ्तार


रणदीप हुडा स्टारर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है। उनके जीवन की अहम घटनाओं को दर्शकों के सामने पेश करने वाली यह फिल्म शुक्रवार 22 मार्च को दो भाषाओं हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने होली के दिन कितनी कमाई की, साथ ही इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या रहा, इसके आंकड़े सामने आ गए हैं।

रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित स्याल अहम भूमिका में हैं। सैक्निल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 1.05 करोड़ रुपये कमाए, जबकि शनिवार यानी दूसरे दिन इसने 2.25 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 2.7 करोड़ रुपये ज्यादा कमाए। दोनों दिनों की तुलना में शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने होली की छुट्टी के चौथे दिन 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। चार दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 8.7 करोड़ रुपये है।

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में वीर सावरकर की जीवन यात्रा को दिखाया गया है। फिल्म में रणदीप हुडा के अलावा अंकिता लोखंडे और अमित स्याल भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म के लिए रणदीप हुडा ने काफी मेहनत की है। उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने वजन कम करने से लेकर प्रोडक्शन के लिए अपना घर तक बेच दिया।

Subscribe Now