BREAKING NEWS

logo

कांग्रेस कार्यकर्ता घर- घर जाकर नारी न्याय गारंटी का फार्म भरवाएंगे-सचिन पायलट


रायपुर।कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की महतारी वंदन योजना की तर्ज पर सभी लोकसभा क्षेत्रों में घर- घर जाकर नारी न्याय गारंटी का फार्म भरवाएंगे।कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने शुक्रवार को पदाधिकारियों की बैठक के बाद इसकी घोषणा की है ।कांग्रेस ने इस योजना के तहत महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना देने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नारी न्याय गारंटी को घर घर पहुंचाने फार्म भरवाएंगे। कांग्रेस पार्टी जो वादे करती है उसे जरूर पूरा करती है। हमारी गारंटी में जो भी वादे हैं उसे पूरा किया जाएगा।



कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने अपने बयान में कहा है कि जब से राज्य बना है हमें यहां अच्छी सफलता नहीं मिली। इस बार मेरे पास सभी लोकसभा क्षेत्रों से फीडबैक है। इस बार लोकसभा चुनाव में लोग हमें आशीर्वाद देने वाले हैं। लोकसभा की अधिकांश सीटों हम जीत दर्ज करेंगे। 11 लोकसभा में इसी तरह के फार्म भरे जायेंगे। फार्म में लोकसभा प्रत्याशी के फोटो होंगे।

सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं से लोकसभा में मिलकर काम करने की अपील की है। लेटर बम और आरोप प्रत्यारोप के बीच रूठों को मनाने सीनियर नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही पायलट ने कार्यकर्ताओं को पसंद का प्रचारक देने की भी बात कही है।

Subscribe Now