ओबेद मैककॉय ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अपनी मां को किया समर्पित

बासेटरे। भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 6 विकेट लेकर वेस्टइंडीज की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वालेतेज गेंदबाज ओबेद मैककॉय ने अपना मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अपनी मां को समर्पित किया।
ओबेद मैककॉय के छह विकेट के बाद ब्रैंडन किंग की 68 रनों की तेज पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली है।
मैककॉय ने मैच के बाद कहा, "यह मेरी माँ के लिए है। वह बीमार है और उसने मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए प्रेरित किया है। पहली गेंद के विकेट ने बल्लेबाजों पर दबाव डाला। मैं हमेशा पावरप्ले में विकेटों की तलाश करता हूं। मैं साफ दिमाग के साथ गया था। पिछले मैच में मैं थोड़ा ज्यादा सोच रहा था। यह मुझे एक चुनौती देता है और मैं सभी अनुभवों और चुनौतियों के लिए अपना मां का आभारी हूं।"
वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।
वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। भारतीय टीम 19.4 ओवर में 138 पर सिमट गई। भारत की तरफ से ऋषभ पंत ने 24, हार्दिक पांड्या ने 31 और रवींद्र जडेजा ने 27 रन बनाए। वेस्टइंडीज की तरफ से ओबेद मैककॉय ने 6, जेसन होल्डर ने दो व अल्जारी जोसेफ और अकील हुसैन ने 1-1 विकेट लिया
जवाब में वेस्टइंडीज ने ब्रैंडन किंग के 68 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी और डेवोन थॉमस के 19 गेंदों पर बनाए गए तेज 31 रनों की बदौलत 19.2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया। भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और आवेश खान ने 1-1 विकेट लिया।

Leave Your Comment

For advertise please contact

Click Here