बेंगलुरु हाई कोर्ट के निर्देश, कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर हैंडल किए जाएं ब्लॉक

बेंगलुरु हाई कोर्ट ने ट्विटर को कांग्रेस पार्टी और भारत जोड़ी यात्रा के खातों को अस्थायी रूप से ब्लॉक करने का निर्देश दिया है। मामले में एमआरटी म्यूजिक ने शिकायत दर्ज कराई और यशवंतपुर पुलिस स्टेशन में राहुल गांधी जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

नई दिल्ली बेंगलुरु हाई कोर्ट ने ट्विटर को कांग्रेस पार्टी और भारत जोड़ी यात्रा के खातों को अस्थायी रूप से ब्लॉक करने का निर्देश दिए हैं। कांग्रेस पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि पार्टी ने एमआरटी म्यूजिक द्वारा कॉपीराइट किए गए संगीत का कथित तौर पर इस्तेमाल किया है। मामले में एमआरटी म्यूजिक ने यशवंतपुर पुलिस स्टेशन में राहुल गांधी, जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

कांग्रेस को अभी तक नहीं मिली आदेश की कॉपी

बेंगलुरु हाई कोर्ट के आदेश को लेकर कांग्रेस के ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, उन्हें अभी तक आदेश की कॉपी प्राप्त नहीं हुई है। कांग्रेस के ओर से किए गए ट्वीट में बताया गया है किस उन्हें बेंगलुरु हाई कोर्ट के आदेश को लेकर सोशल मीडिया से जानकारी प्राप्त हुई है। मामले में सुनवाई के दौरान पार्टी के ओर से कोर्ट में कोई भी मौजूद नहीं था। मामले को लेकर हम अपने स्तर पर कानूनी सलाह ले रहे हैं।

 

Leave Your Comment

For advertise please contact

Click Here